IPL 2024 DC vs GT Weather Report and forecast Delhi Capitals vs Gujarat Titans know update


DC vs GT Weather Report And Forecast: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला बुधवार (24 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. दोनों के बीच यह भिड़ंत दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगी. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा. इस मैच के ज़रिए दिल्ली चौथी और गुजरात इस सीज़न की पांचवीं जीत तलाश करेगी. लेकिन क्या दोनों के बीच खेला जाने वाला यह मैच बारिश में धुल जाएगा? तो आइए जानते हैं मैच के दौरान कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम. 

कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम?

AccuWeather के मुताबिक आज यानी 24 अप्रैल को दिल्ली में बारिश के कोई आसार नहीं हैं. दिल्ली में दिन के वक़्त तापमान करीब 40 डिग्री और शाम को 30 डिग्री के करीब होगा. ऐसे में फैंस दिल्ली और गुजरात के बीच खेले जाने मैच का लुत्फ बगैर किसी रुकावट के ले सकेंगे. फैंस को पूरा 40 ओवर का मैच देखने को मिलेगा, ऐसी उम्मीद है. 

घरेलू मैदान पर पिछला मैच हार चुकी है दिल्ली

बता दें कि ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 में पिछला मुकाबला भी घरेलू मैदान यानी अरुण जेटली स्टेडियम में खेला था. हैदराबाद के खिलाफ खेले गए घरेलू मैच में दिल्ली को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. मैच में हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 266/7 रन बोर्ड पर लगाए थे. फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 19.1 ओवर में 199 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. इस तरह दिल्ली ने 67 रनों से करारी शिकस्त झेली थी. 

खस्ता हाल में है दिल्ली

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक इस सीज़न में 8 मैच खेल लिए हैं. इन मैचों में दिल्ली ने 3 जीते और 5 गंवाए. पंत की कप्तानी वाली दिल्ली ने अब तक चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दर्ज की है. वहीं टीम ने पांच मुकाबले पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गंवाए हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

Sachin Tendulkar Birthday: 100 शतक के अलावा सचिन तेंदुलकर के पांच महारिकॉर्ड, जिनका टूटना लगभग असंभव



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *